साड़ी के फॉल सा गाने पर दो लड़कियों ने पानी में किया हॉट डांस

Two girls did a hot dance in water on the song of Sari's Fall Sa

सोशल मीडिया ऐसा माध्यम जो कुछ न कुछ नया दिखाने के लिए तैयार ही रहता है। इस पर आपको डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। लेकिन कभी-कभी कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते हैं। जिन्हें देखकर हैरानी होती है। बहुत समय पहले रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म रैंबो राजकुमार इसका गाना था ‘साड़ी के फॉल सा’ खूब वायरल हुआ था। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने सेक्सी अंदाज से डांस करके लोगों का दिल जीत लिया था।

दो लड़कियों ने पानी में किया हॉट डांस

इन दिनों इंटरनेट पर यह गाना फिर से धूम मचा रहा है। धूम मचाने का कारण है कि इस गाने पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो बनाए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए जा रहे हैं। ऐसे में दो लड़कियों ने भी साड़ी के फॉल सा गाने पर साड़ी में ही धमाकेदार डांस किया है। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल होने वाले वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां साड़ी पहनी है जो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और इस साड़ी में ही वह डांस कर रही है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि वह ना घर पर और ना ही कहीं बाहर खुले मैदान में डांस कर रही है बल्कि वह नदी के पानी में डांस कर रही हैं। उनका पानी में साड़ी पहनकर बाल खुले रखकर हॉट डांस करना लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

लड़कियों का हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आप देख पाएंगे कि घर में व्यस्त लड़कियां इंस्टाग्राम पर रील्स एक से बढ़कर एक बना रही हैं। जिसे देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर alisharajput_22 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर 22 लाख लोगों ने लाइक किया है हैं और 1 लाख 87 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस पर यूजर्स भी बढ़कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और लोगों को लड़कियों का हॉट अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top