श्रीवल्ली गाने का खुमार चढ़ा बारातियों पर झुमके नाचे, देखते रह गए लोग

Srivalli songs craze on wedding parties

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते है। कई वीडियो तो ऐसे मजेदार होते हैं जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जहां रिएक्शन दिए रहा ही नहीं जाता है और अगर डांस के वीडियो हो तो रिएक्ट तो आते ही आते है। दरअसल डांस एक ऐसा फॉर्म है जिस पर लोग थिरकना खूब चाते है। ऐसे में डांस वीडियो खूब धमाल मचाते है।

हाल ही में साउथ के फिल्म पुष्पा के गाने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे थे। पुष्पा के गानों पर लोग डांस वीडियो बनाकर शेयर करते थे और खूब नाम कमा रहे थे। इसी फिल्म के डायलॉग पर भी लोग अपना जादू चला देते थे। शादी विवाह में भी पुष्पा के गाने ना बजे तो जैसे लगता है शादी अधूरी है। ऐसा ही मजेदार सा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। जिसमें आप कुछ ऐसा देखेंगे जिससे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

श्रीवल्ली गाने पर बारातियों पर चढ़ा डांस का नशा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते एक बारात निकली हुई है। जिसमें सभी बाराती बुरी तरीके से श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। डांस करते हैं तो करते ऐसे बेहाल हो गए हैं लेकिन डांस करना नहीं छोड़ रहे है। सांसे फूल रही हैं और पैर लड़खड़ा रहे है लेकिन बारातियों के अंदर श्रीवल्ली गाने का जोश जैसे जाने का नाम ही नहीं ले रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं सारे बाराती झूम रहे हैं और सभी अपने अपने डांस का कमाल दिखाने में लगे हुए है। यही नहीं अल्लू अर्जुन के इसी गाने के डांस स्टेप को भी लोग कॉपी कर रहे हैं और एक्शन भी दिखा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देख कर हंस हंस के बुरा हाल हो रहा है। लोग श्रीवल्ली गाने पर ऐसा झूम रहे हैं जैसे लग रहा है, इस गाने का बुखार चढ़ चुका है और उतरने का नाम नहीं ले रहा है। इस मजेदार से वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं जिससे ट्विटर पर Shivaji Dubey नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है- बारातियों पर छाया पुष्पा का खुमार..
हर कोई इस वीडियो को देख रहा है पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top