भोजपुरी गाने पर गांव में भाभी जी ने लगाए ठुमके, जलवा ऐसा बिखरा की पहुंचे देवर ने भी जमाया रंग

Sister-in-law danced on Bhojpuri song in the village

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते है। आजकल तो डांस का एक ऐसा दौर चल पड़ा है जो अब हर पार्टी शादी और छोटे-मोटे इवेंट में भी देखने को मिल जाते है। इससे भी कहीं आगे आजकल पूजा पंडाल में भी आपको डांस देखने को मिलेंगे। हां यह जरूर है कि यह डांस फिल्मी गानों पर नहीं बल्कि लोकगीत और भक्ति गीत पर होते हैं।

वैसे सोशल मीडिया की दुनिया में डांस के वीडियो बनाने और अपने लाजवाब ठुमको का कमाल दिखाने में जिस तरह से लड़के लड़कियां पीछे नहीं है। उसी तरह से भाभियां भी पीछे नहीं है। वह भी अपने ठुमको के साथ अपने कातिलाना अंदाज दिखाकर दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। वह भी यूजर्स के दिलों को धड़काने का वैसे ही काम करती हैं और खुद भी ऐसे डांस वीडियो बनाकर मशहूर हो जाती है।

भाभी ने भोजपुरी गाने पर लगाएं लाजवाब ठुमके

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है गांव की एक भाभी जी जिन्होंने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए है। वह गांव के बीच बज रहे जबरदस्त भोजपुरी गाने पर घूंघट के अंदर से ही ठुमके लगा रहे है। वहां देखने के लिए सिर्फ एक भैया जी बाइक पर बैठे थे लेकिन देखते ही देखते भाभी के कातिलाना अदाओं का जलवा ऐसा दिख रहा कि हर कोई मोहित होते चला आया, उनके डांस को देखने के लिए और सभी खड़े होकर उन भाभी के डांस को देख खूब इंजॉय कर रहे है।

आप देख सकते हैं घूंघट के अंदर से ही भाभी जी जबरदस्त ठुमको के साथ अदाएं भी दिखा रही है। इनके इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है, और लोग भाभी के इस अदाओं के कायल हो गए है, दिल हारते हुए यूजर्स भी वीडियो को देखने पर मजबूर भी हुए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @SK studio ETAH पर शेयर किया गया है। जिसे 2.9M व्यूज आ चुकी है और 7.7k लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और भाभी जी के डांस की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top