भोजपुरी लोकगीत पर नई बहू का कातिलाना डांस देख सासू मां के उड़े होश

New daughter-in-law's killer dance on folk song

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज डांस वीडियो धूम मचाते रहते है और यहां हर रोज हजारों डांस वीडियो मजेदार से वायरल भी हुआ करते है। लोग अब सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बखूबी जान गए है। ऐसे में अपने डांस के वीडियो दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है।

आजकल तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा भी चलन चल चुका है कि अगर कोई ट्रेंड हो रहा है गाना, तो उस पर लोग अपने अपने अंदाज के वीडियो बनाकर शेयर करते है। फिर इस कड़ी में भाभी कहां पीछे रहने वाली है, वह भी अपने डांस का कमाल दिखाने में आगे ही रहती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी ने भोजपुरी लोक गीत पर डांस कर दिल जीत लिया है।

भाभी ने लोकगीत पर डांस से मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी कुछ महिलाओं के बीच में भोजपुरी लोक गीत पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं सारी महिलाएं एक गोला बनाकर बैठी है और उन्हीं के बीच में भाभी जी पीली साड़ी पहनकर जबरजस्त ठुमके लगा रही है। सारी महिलाएं एक साथ मिलकर भोजपुरी गाना “काहे के बनाऊं सब्जी बाबू के पापा” पर भाभी जी ने अपने जबरदस्त लटके झटके के साथ वहां बैठे सभी को हैरान कर दिया है।

अभी देख सकते हैं भाभी जी पूरे जोश में हैं और कूद कूद कर यहां से वहां उछलते हुए डांस के जलवे बिखेर रहे है। उनका मजेदार सा डांस का लुफ्त उठाते वहां बैठी महिलाएं आनंद ले रही है। कातिलाना अदाओं के साथ जबरदस्त डांस कर रही इस नई नवेली भाभी जी ने सबका दिल जीत लिया है। अपने डांस वीडियो को देखने के लिए लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भोजपुरी लोकगीत पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें भाभी की अदाओं और जबरदस्त झटको ने दिल जीत लिया है। वही इनके कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ कूदकर यहां से वहां डांस करना लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio पर शेयर किया गया है। जिसे 19 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है और 3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top