जवान के एक्सरसाइज को देखते हुए हैरान, लोग बोले दुश्मन भी थरथर कांपे का

Surprised to see jawan's exercise

जवानों को दुश्मन से लड़ने के लिए फिटनेस को ध्यान में रखना होता है। इसके लिए उन्हें कड़ी थोड़ी से होकर गुजरना पड़ता है। ‌आज हम इस सेक्शन में एक ऐसे जवान से मिलेंगे। जिनके हैरान करने एक्सरसाइज देख लोग बोले भाई यह तो कमाल हो गया।

जवान का हैरतअंगेज करतब
सोशल मीडिया पर एक जवान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जवान अलग-अलग स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसमें कुछ स्टंट इतने अनोखे हैं कि आंख खुली की खुली रह जाएगी और दिमाग में यही आएगा कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है। हालांकि जवान ने कई असंभव से दिखने वाले स्टंट किए।

जवानी में ऐसा किया जिसमें वह लकड़ी की एक छड़ी के सहारे जमीन पर खड़ा हो गया वही जवान पानी के ऊपर चला। इसमें उसने बोतलों के ऊपर अपने एक हाथ से पुशअप किया। जवान का बैलेंस इतना कमाल का था कि हर कोई हैरान है और उसके स्टंट को देखकर और स्टंट की रफ्तार को देखकर सब यही कहें लाजवाब। जवान स्टंट को इतनी तेज रफ्तार से करते हैं कि आप देखेंगे तो आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

जवान के लाजवाब स्टैंड को देखकर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा भी इंप्रेस हो गए। वह भी जवान की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं और उन्होंने ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए किसने लिखा। अद्भुत अपने परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता। जिस ने कठोर परिश्रम का रास्ता चुना उसी ने इतिहास रचा।

फिटनेस के कायल लोग

वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफों के पुल खूब बनाए हैं। एक यूजर ने लिखा “म्हारो देश का फौजी” तो दूसरे यूजर ने लिखा- इसीलिए तो भारत को खतरों के खिलाड़ी करते हैं। एक अन्य शख्स ने ऐसे जांबाज जवान हो तो दुश्मन भी थरथर कांपेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top