ताऊ ने महिलाओं के संग दिखाया अपने डांस का कमाल

Tau showed the wonder of his dance with women

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते हैं। फिर यह डांस के वीडियो बच्चे के हो या नौजवान या फिर उन्हें बच्चों के क्यूट इससे डांस वीडियो काफी ज्यादा देखने को तो नहीं मिलते लेकिन हां यह वीडियो बहुत जल्दी वायरल होते हैं और दिल जीत लेते हैं। इन्हीं वीडियो में अगर बुजुर्ग का वीडियो हो तो फिर बात ही मत पूछिए। ऐसा ही एक डांस वीडियो डांस करके ऐसा कमाल देखा है कि लोग देखते ही रह जाएं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक मंदिर जहां पर लोगों के जबरदस्त भीड़ लगी और मृत्यु के बीच कुछ लोग कुछ हुआ वाद्ययंत्र बजा रहे हैं जिसकी धुन पर एक बुजुर्ग शख्स डांस करते हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं बेहद ही खूबसूरती से सजाया जा रहा है और इसकी धुन पर दादाजी भी खूब झुमकर नाच रहे हैं। उनका नाच देख कर दिल खुश हो जा रहा है तो वहीं बचाने वाले भी को ध्यान में रखते हुए धुन बजा रहे हैं। दादा अपने मगन हो गए हैं इस धुन में नाचने को उन्हें आसपास के लोगों की सुध तक नहीं है। आप देख सकते हैं धोती कुर्ता पहने वह बुजुर्ग शख्स नाश्ते झूमने में मगन हो गया है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ है जिसे देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं। सोशल मीडिया को यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें बुजुर्ग दादाजी की डांस के लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं बजाने वालों के भी खूब सराहना कर रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने बुजुर्ग शख्स को ध्यान में रखते हुए बजाया है वह काबिले तारीफ है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है इस डांस वीडियो को देखने के बाद लोग दादाजी के एनर्जी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top