दुल्हन ने अपने ठुमको से दूल्हे को दिया करारा जवाब, वायरल वीडियो

The bride gave a befitting reply to the groom with her thumbs

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस के वीडियो ऐसे लाजवाब देखने को मिलते हैं कि लोग देखते रह जाते हैं। वीडियो में शादी से जुड़े डांस वीडियो में खूब देखने को मिल जाते हैं। आजकल तो दूल्हा दुल्हन खुद भी अपनी शादी में डांस करते नजर आते हैं। आप लोगों ने भी नोटिस किया होगा। जममाला के बाद दूल्हा-दुल्हन से डांस फ्लोर होते हैं। जहां अपने ठुमकों का जलवा दिखाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दूल्हा दुल्हन स्टेज पर धमाल मचाया। वहां खड़ी भीड़ दोनों को देखते ही रह गई और पैसों की बारिश करने लगी।

दुल्हन अपने तुमको दूल्हे को किया हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दुल्हन अपने ठुमको से दूल्हे को हैरान कर देती है। उसका डांस ऐसा लाजवाब है है कि अब देखते ही रह जाएंगे। आप देखेंगे दूल्हा दुल्हन जयमाला के बाद स्टेज पर पहुंचते हैं। जहां डीजे पर गाना बज रहा है और उससे डीजे फ्लोर को सभी लोगों ने घेर रखा ह। केवल फ्लोर पर दूल्हा दुल्हन और दोनों ही डांस करने में माहिर, आप देख सकते हैं दूल्हा डांस करने में ऐसा माहिर है कि सेहरा भी गिर जाता है तो वह हंसते हुए नजर आ रहा है। दोनों ही अपने डांस का कमाल दिखाने में मगन है। एक दूल्हा यहां तक की दुल्हन को खींच भी रहा है लेकिन दुल्हन भी अपने डांस में ही मगर नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें दुल्हन ने अपने डांस का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाया कि दूल्हा भी खुश होकर झूम ही रहा है। दोनों ही मगन है और दोनों अपनी शादी के इस पल को खूब इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल SKvideoHD पर शेयर किया गया है। 8.7M व्यूज आ चुके हैं और 22k लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही दूल्हा और दुल्हन की खूब तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top