मम्मी बनी टीचर तो बच्ची ने भगवान से लगाई गुहार, मुझे दूसरी मम्मी दो

The girl pleaded to God

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका अंदाजा आप नहीं लगा सकते हैं। यह वह माध्यम है जो आपके मनोरंजन के लिए कभी-कभी ऐसे फनी वीडियो मिला देता है जो आप देख कर खूब खुश होंगे और हसेंगे। छोटे बच्चों की शरारती सबको पता है और छोटे बच्चों से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर हंसाने का एक अच्छा वजह बन जाती हैं। जिस तरह से छोटे बच्चों को किसी बात को सिखाने की जरूरत नहीं पड़ती और बिना छल कपट कर वह अपने मन की बात सबके सामने बोल देते हैं‌ ऐसे में कुछ बातें ऐसी हो जाती है जिन्हें सुनने के बाद हंसी बिल्कुल भी नहीं रुकती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची ने भगवान से कुछ ऐसा मांग लिया जिसे सुनने के बाद हंसी बिल्कुल नहीं रुकेगी।

बच्चे ने मांगा भगवान से दूसरी मम्मी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बच्ची बेड पर बैठी हुई है उसके हाथ में पेन और सामने कॉपी रखी है। वह पढ़ाई करने बैठी है लेकिन पढ़ाई को बीच में रुकते हुए वह बच्ची भगवान से अजीब सी चीज मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे। दरअसल बच्ची कहते हुए सुनी जा सकती है कि भगवान जी मुझे बदल कर दूसरी मम्मी दे दो‌, बच्चे के स्वर में नाराजगी है। शायद वह पढ़ाई से परेशान हो और गुस्से में ऐसा कह रही हो। बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची के सामने मम्मी बैठी नजर भी आ रही है जो उसे पढ़ा रही हैं और वह बच्चे की बातों को इग्नोर करते हुए कहते हैं, जल्दी लिखो!

तेजी से हुआ वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर thesarcasmvibe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9.3 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और लाखों बार देखे जाने के बाद इस वीडियो पर यूजर कमेंट्स ना दें ऐसे कैसे हो सकता है‌ एक यूजर ने मजेदार सा कमेंट करते हुए लिखा है मम्मी तो बच्चे की बात पर गौर ही नहीं कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top