मारवाड़ी गाने पर भाभी जी का एक्सप्रेशन से भरा डांस वीडियो वायरल

Bhabhi ji dance on marwari song

डांस ऐसा हुनर जो खुद के साथ दूसरों का भी भरपूर मनोरंजन करती है। इस हुनर ने आज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है। जिस तरह से एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं उसे देखकर यह लगता है कि इस दौर में डांस वीडियो बनाकर शेयर करना लोगों का एक पैशन बन चुका है। इस पैशन को फॉलो करते हुए लोग अपने डांस के कमाल दिखाते रहते हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो आपको देखने के लिए मिल जाते हैं। कुछ डांस वीडियो के कमाल तो ऐसे होते हैं कि उन्हें एक बार अगर देख ले तो दिल ऐसा खुश होता है कि दोबारा देखने का करता है। या फिर यूं कह लीजिए दिल मांगे मोर। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने मारवाड़ी गाने पर अपने डांस का वह मजेदार नमूना दिखाया कि आप देखते ही रह जाएंगे।

मारवाड़ी गाने पर भाभी जी ने किया मजेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे डीजे फ्लोर लगा है और उस पर एक भाभी जी डांस करती हुई नजर आएंगे। डीजे फ्लोर के चारों तरफ भीड़ है भाभी जी का डांस देख रही है। भाभी जी भी मारवाड़ी गाने पर अपने जबरदस्त डांस से वहां का माहौल ही रंगीन बना दिया। आप देख सकते हैं भाभी जी ने मारवाड़ी स्टाइल में कपड़े पहने हैं मान टिका और नथ पहन कर उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं। उसके बाद उन्होंने जिस खूबसूरती से मारवाड़ी गाने पर अपने हंसते चेहरे के लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ डांस किया कि वह डांस सीधे दिलों तक पहुंच रहा है। भाभी जी का यह डांस यूजर्स के दिल से कनेक्ट हो रहा है इसीलिए यूजर्स इस डांस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर छाया या वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में भाभी जी के हंसमुख चेहरे उनके एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर amazing vishnoi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 32 हजार लाइक आएं और लोग अपने कमेंट देखकर भाभी जी की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top