“मेरा नाम मैरी है” गाने पर लड़की ने दिखाया कमाल का डांस—

The girl showed amazing dance

करीना कपूर का गाना मेरा नाम मैरी है यह अपने जमाने में काफी हिट गाने में से एक था। इस गाने पर करीना कपूर ने धमाल मचाई थी । इनके डांस स्टेप्स और फेस एक्सप्रेशन ने सबके दिल जीत लिए थे। गाने का लिरिक्स और इस गाने के बोल ने लोगों को दीवाना बना रखा था। एक बार फिर मेरा नाम मैरी है पर एक लड़की के वीडियो में लोगों को घायल कर दिया है।

दोस्तों वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्काई ब्लू रंग का चमकीला ड्रेस पहने हुए यह लड़की काफी खूबसूरत नजर आ रही है । बॉडीकॉन टॉपलेस ड्रेस इसके ऊपर काफी खूबसूरत लग रहा है। वीडियो में इसलिए दो रंग की ड्रेस पहने हैं। जिसमें एक बार उसमें स्काई ब्लू रंग का ड्रेस पहन कर डांस किया। तो दोबारा भूरे रंग का ड्रेस पहना दोनों ड्रेस में यह काफी खूबसूरत लग रही है।

यह गाना ही इतना ज्यादा पॉपुलर है कि जो भी इसे देखता बस देखता ही रह जाता। इस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है। 700 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। कई सारे सीरियल या फिर धारावाहिक में आपने देखा होगा कि नागिन सीरियल में जिस तरह से एक्ट्रेस तैयार होती है उसी तरह से इस लड़की ने भी खुद को उसी रूप में ढाल लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top