सड़क के बीच लड़की लगा रही थी ठुमके तभी ऑटो ड्राइवर ने कर दिया ऐसा कांड

The girl was dancing in the middle of the road

सोशल मीडिया की दुनिया में रील्स और शॉर्ट वीडियो का ऐसा समय चल चुका है जहां पर अब लोगरील और वीडियो शेयर करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो और एक से बढ़कर एक ऐसे प्लेटफार्म खोजे जा रहे हैं जहां डांस करते लोग सोशल मीडिया पर तो मशहूर हो ही रहे हैं। उस जगह को भी मशहूर कर दे रहे हैं और उनका यह ट्रेंड और लोकेश लोग फॉलो करने लगते हैं। ऐसे में एक ट्रेंड चल देता है जो सभी इसी टाइप से डांस वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। ऐसा एक डांस वीडियो वायरल है जिसे देख कर आप खुश तो होंगे ही लेकिन मजे भी खूब लेंगे।

मार्केट में लड़की बनी सुष्मिता सेन

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की मार्केट में बीच सड़क पर सुष्मिता सेन के गाने “दिलबर दिलबर” पर डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं लड़की ने सुष्मिता के डांस स्टेप को फॉलो करते हुए बेहद ही हॉट अंदाज में डांस किया है। हंसी तो तब आती है जब आप देखेंगे लड़की के पीछे एक ऑटो ड्राइवर भी उसके डांस स्टेप को फॉलो करते हुए अपने अंदाज में डांस कर रहा है। लड़की का डांस अगर दिल जीत रहा है तो ऑटो ड्राइवर का डांस हंसने पर मजबूर कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस डांस वीडियो को खूब मजे ले रहे हैं। डांस तो किया ही जा रहा है लेकिन लड़की के साथ ड्राइवर ने जो धमाल मचाया कि उसे देख कर लो हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। उसके डांस स्टेप को देखने के लिए यह वीडियो बार-बार देख रहे हैं। जिससे ट्विटर पर @chilled_yogi नाम के यूजर ने शेयर किया है और इस वीडियो को देखने के साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है अच्छा है आजकल रोडसाइड लोगों को कंपनी मिल जाती है, तो एक यूजर ने लिखा है क्या ऐसा खुले मार्केट में करने से धनिया फ्री मिलता है, तो वही एक अन्य यूजर ने लिख दिया है बस यही कॉन्फिडेंस तो चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top