नवरात्रि में कटप्पा ने भी किए गरबा डांस यूजर्स देखकर हुए हैरान

Katappa also performed Garba dance in Navratri

जैसा कि सबको पता है अगर घर में पालतू डॉगी को पाला जाता है तो वह घर में रहते हुए घर के तौर तरीके सीख जाता है और परिवार के साथ उसका अच्छा बॉन्डिंग भी हो जाता है। कुत्तों से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं लेकिन कभी कुछ ऐसा भी अनोखा देखने को मिल जाता है। जो हैरान कर देता है एक वीडियो ऐसा ही है जिसमें आप एक कुत्ते को गरबा डांस करते दिखेंगे वीडियो देखकर ही आप हैरान जाने वाले हैं।

डॉगी तिरंगा गुजराती रंग में

वायरल हो रहे वीडियो में आप गोल्डन रिट्रीवर को देखेंगे वह एक लड़की के साथ गरबा धून पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। जैसे जैसे लड़के डांस कर रही है उसे फॉलो करते हुए वह गोल्डन रिट्रीवर भी डांस कर रहा है। आप देख सकते हैं एक एक स्टेप फॉलो करते हुए वह डॉगी पूरा गरबा डांस कर जाता है। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी जोरों शोरों से छाया हुआ है और लोग खूब मजे ले रहे हैं। यह गोल्डन रिट्रीवर गुजराती परिवार में पल रहा है। ऐसे में इसका तो नवरात्रि मनाना बनता भी है क्योंकि गुजराती परिवार में नवरात्रि की काफी ज्यादा धूमधाम रहती है ऐसे में पूरे सदस्यों के साथ यह डॉगी भी मना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Kattappa (@thekattappa)

गुजराती फैमिली ने इस गोल्डन रिट्रीवर डॉगी को गोद ले लिया। ऐसे में दिल जीत लेने वाला यह डॉगी भी परिवार के सदस्यों के साथ ही की तरह घुल मिल गया और उनके जैसा डांस करके सोशल मीडिया यूजर्स को भी खुश कर दिया है। डॉगी का नाम कटप्पा है और उसका सोशल मीडिया अकाउंट भी कटप्पा नाम से ही बना है। ऐसे में लोग इसका नाम लेकर भी से खूब चढ़ाते हैं मजेदार कमेंट भी देते हैं इन सभी बातों के साथ यह भी आप को समझना होगा कि यह डॉगी कितने समझदार और इंटेलिजेंट होते हैं। उनकी क्वालिटी अगर देखी जाए तो एक से बढ़कर एक है। उन्हीं में से एक यह भी क्वालिटी जुड़ी जिसमें वह डॉगी डांस करके दिल खुश कर रहा है। यह वीडियो 18000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top