जंगल में मस्ती कर रही थी लड़की अचानक सामने दिखा बाघ और फिर….

The girl was having fun in the forest, suddenly a tiger appeared in front

इंटरनेट की दुनिया में जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो बेहद मजेदार होते हैं। कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं जिन्हें देखकर दिल दहल जाए क्योंकि जंगली जीवन इतना आसान तो होता नही। जंगली जानवरों के विषय में तो सबको पता है। यह खूंखार और खतरनाक होते हैं जिसकी वजह से इन से जुड़े कंटेंट इंटरनेट की दुनिया में भी छाए रहते हैं। इन वीडियो को और फोटो शूट करने में फोटोग्राफर को भी काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तब कहीं जाकर जंगली जानवर के परफेक्ट फोटो और जबरदस्त वीडियो देखने को मिलते हैं। जंगली जानवर से भी जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे देखकर आपका भी कलेजा मुंह को आ जाएंगा।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक खूबसूरत सी लड़की जंगल से गुजर रही होती है जैसा सबको पता है जंगल के रास्ते निकलना यानी अपनी जान को जोखिम में डालने जैसा है क्योंकि जंगल में जंगली जानवर ही मिलेंगे और यह जानवर बेहद खतरनाक होते हैं। ऐसे में
जंगल का रास्ता बेहद खतरनाक होता है‌ यह लड़की भी जंगल में आपको दिखाई देगी खाना बनाते हुए। जब वह लड़की जंगल में रुक कर खाना बना रही होती है तभी अचानक से उसके पास एक बाघ आ जाता है जिसे देखने के बाद उसकी हालत खराब हो जाती है लेकिन वह बाघ चुपचाप खड़ा होकर लड़की को देखता है और फिर वापस चला जाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं जब बाघ लड़की के सामने खड़ा है तो लड़की की हालत बेहद ज्यादा खराब है लेकिन बाघ उसे कुछ करता नहीं है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @xiavaj channel पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं बाघ ने तो दिल दहला दिया। लड़की का भी और देखने वाले जज का भी वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top