लड़की को देखने आए लोगों ने पूछा ऐसा सवाल, नाराज लड़की उ*तारने लगी कपड़े

People who came to see the girl asked such a question

शादी से पहले लोग लड़कियों को देखने जाते हैं। यह एक ऐसा समय होता है जो उनके विषय में एक मुलाकात में जाना होता है। हालांकि यह काफी मुश्किल है क्योंकि पहली मुलाकात ऐसी होनी चाहिए जो यादगार हो हो सकता है। आपके द्वारा पूछे गए सवालों से लड़की डर जाए लेकिन हां अगर आपको दूसरी या तीसरी मुलाकात का मौका मिले तो आप उनमें से कुछ पूछ सकते हैं उनके विषय में कुछ ज्यादा जान सकते हैं।

इस मुलाकात के दौरान कुछ ऐसी बातें और ऐसी जानकारियां लीजिए जो सामान्यता आमतौर पर की जाती हैं या पूछी जा सकती हैं‌ जिसे आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की और अगर उम्र कम है तो आप पूछ सकते हैं कि आप इतनी कम उम्र में शादी क्यों कर रही हैं। अगर लड़कियों के निजी जिंदगी में यह पूछना चाहते हैं और पूछना चाहते हैं कि उसका बॉयफ्रेंड है या नहीं तो इसके लिए एक सामान्य सा उपाय है कि आप अपने सबसे खास और बेहतर दोस्त की बात करें। जिसके बाद वह भी अपने खास दोस्त के विषय में आपको बताएं और आपको लाइफ स्टोरी जानने में आसानी होगी।

शादी की बातों को लेकर लोगों में बेहद टेंशन होता है और पहली मुलाकात में बेहद डर बना रहता है कि आखिर कौन सा सवाल उन्हें परेशान कर देगा या लोग कैसे सवाल पूछेंगे। इसी से जुड़ा एक वीडियो आप देख सकते हैं जिसमें लड़के वाले क्या पूछ लेते हैं कि लड़की कपड़े उतारने लग जाती है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है हालांकि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है और इसे केवल कॉमेडी के लिए बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वीडियो देख लो काफी हैरान है। जिसे यूट्यूब चैनल @RL Bhojpuriya comedy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें लड़की की हरकत में सबको हैरान कर दिया है। इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top