हरियाणवी डांसर ने दिखाया अपना बो*ल्ड डांस, युवाओं के लुटे दिल तो बुजुर्गों ने लगाए ठुमके

Haryanvi Dancer

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के बारे में आप सभी ने जरूर सुना होगा। इनके डांस का न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में हर कोई दीवाना है और दूर-दूर से लोग इनके शो को देखने के लिए आते रहते हैं। सपना चौधरी के हरियाणवी डांस और गाने का ऐसा क्रेज बढ़ा दिया है कि अब इन गानों पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। सपना को देखकर हरियाणा से और भी कई डांसर जिन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया और इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाजाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इन मेघा चौधरी नाम की एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने वाले उनकी तुलना सपना चौधरी से भी करने लगे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेघा चौधरी ने गुलाबी कलर के सलवार सूट पहनी हुई है और वह एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। पूरे वीडियो में उन्होंने अपनी डांस के जलवे से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। वहां मौजूद लोगों को मेघा चौधरी के ठुमके इतने ज्यादा पसंद आ रहे हैं कि तालियां और सीटियां बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे। कई सारे लोग तो अपनी कुर्सियों से खड़े होकर लगातार तालियां बजा रहे हैं और एक टंकी बांधें उनके डांस को ही देखे जा रहे हैं।

मेघा चौधरी का वायरल हो रहा यह डांस वीडियो निर्वाण म्यूजिक मस्ती नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है। जहां इसे अभी तक मिलियन से अधिक हो चुके हैं लोग जमकर लाइक और कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कमेंट सेक्शन में मेघा चौधरी के डांस की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं एवं उन्हें कई सारे लोग तो आने वाली सपना चौधरी की उपाधि भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top