फोन में बिजी लड़की की हालत की खराब बाघ ने देखते ही रोंगटे खड़े

The girl's condition worsened by the tiger

जंगली जानवरों में बाघ, चीता, तेंदुआ इन शिकारी जानू को खूंखार और भयानक माना जाता है। यह अपने शिकार को बेहद खौफनाक तरीके से चेक फाड़ देते हैं। इनके इस खतरनाक अंदाज की वजह से ही इनसे जंगल में भी हर जानवर दूर ही रहना पसंद करते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ज्यादा ही शिकारी जानवरों के शिकार हो ही जाते हैं और हमसे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर हम देख सकते हैं।जिनमें शिकारी जानवरों का खौफनाक अंदाज देखने को मिल जाता है।कैसे यह किसी को अपना शिकार बनाते हैं यह जानकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

तीन लड़कियों के ऊपर बाघ ने किया हमला

वायरल वीडियो देख कर यह साफ समझ में आ रहा है कि यह किसी चिड़ियाघर का है जहां एक बाघ पिंजरे में टहलते हुए नजर आ रहा है। वहीं पिंजरे के बाहर बाघ को देखने के लिए कुछ लड़कियां खड़ी हैं और यह नजारा देखते हुए मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड भी कर रही हैं।बाघ उन लड़कियों को दूर से ही 1 टक नजर बनाए देख रहा है, तभी अचानक लड़कियां आपस में बात करने में मशगूल हो जाती है और बाकी तेजी से दौड़ कर आता है उन लड़कियों पर हमला करने की कोशिश करता है हालांकि चिड़िया घर के बाहर बनी दीवार शीशे की थी। जिसकी वजह से लड़कियां पच तो जरूर गई लेकिन उनकी चीख निकल गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो जापान के यूनो घर की एक चिड़िया घर का है। जहां ऐसा होते ही लड़कियों की हालत खराब हो गई और लड़कियां तुरंत वहां से थोड़ा और पीछे हट गई। तब उनके जान में जान आई। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @ little matie से शेयर किया गया है। 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं इस वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। बाघ के इस खूंखार रुप को देखकर लोग बेहद हैरान भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top