नई नवेली ने अपने हॉट डांस से ससुराल वालों को किया हैरान, देखते ही खुली रह गई आंखें

hot dance video

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों वायरल होते हैं। इस वीडियो के माध्यम से लोग यूजर्स का मनोरंजन करते हैं तो खुद के लिए एक पहचान बना लेते हैं। बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो देखने को मिलते हैं तो वही आपको भोजपुरी गानों पर भी डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वैसे तो भोजपुरी पहले कभी देखा और सुना जाता था लेकिन अब भोजपुरी ने अपनी पहचान ज्यादा ही बना ली है। यह भारत के अलावा विदेशों में भी सुना जाता है और इस पर विदेशी कलाकार डांस करते हुए नजर भी आते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नई नवेली दुल्हन ने भोजपुरी गाने पर ऐसा कमाल दिखाया कि ससुराल वाले की आंखें ही खुली रह गई।

भोजपुरी गाने पर नई नवेली दुल्हन ने लगाया ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे नई नवेली दुल्हन ससुराल में पहुंची और वहां पर महिलाएं आंगन में बैठकर गाने बजाना शुरू कर दी हैं। दो महिलाएं सिर पर घूंघट लिए हुए ढोलक बजा रहे हैं बाकी महिलाएं बैठी हैं नई नवेली दुल्हन भोजपुरी गाने ‘राजा साइकिल बेच बुलेट लेला’पर अपने ठुमके से वहां ससुराल में बैठे महिलाओं के होश ही उड़ा दिए। आप देख सकते हैं नई नवेली दुल्हन के जबरदस्त हमको ने ससुराल में तहलका मचाए हुए हैं। किसी को अंदाजा नहीं था कि दुल्हन ऐसा जबरदस्त डांस करेगी लेकिन अपनी ठुमको और अपने अंदाज से सभी को चौंका दिया दुल्हन ने और सब उन्हें देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर छा गया नई नवेली दुल्हन का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे नई नवेली दुल्हन नीले रंग की साड़ी पहने हाथ में छोड़ा सिर पर पल्लू लिए भोजपुरी गाने पर ससुराल में अपने डांस और तुमको से तबाही मचा दी है। नहीं मेरे दुल्हन के इस जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ। जिसे यूट्यूब अकाउंट @ Sourabh Yadav karhal पेज पर शेयर किया गया है। नई नवेली दुल्हन का अंदाज लोगों को पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top