बॉलीवुड गाने पर भाभी जी की चिकनी कमर ने दिखाया लाजवाब जलवा, लुट गए दिल

bhabhi ji's smooth waist

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो हजारों वीडियो वायरल होते हैं इन हजारों डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपनी शानदार कला प्रदर्शन तो करते ही हैं। खुद के लिए एक अलग पहचान बना लेते हैं। इस पहचान बनाने में भाभी भी पीछे नहीं रहती हैं। वह भी इस प्लेटफार्म का पूरा पूरा लाभ उठाने में लगी हैं और अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। भाभी जी अपनी दिलकश अदाओं और ठुमको से लोगों का दिल जीत लेती हैं। भाभी जी की पतली कमर लोगों को अपना दीवाना बना लेती है और हॉट अदाएं दिल में आग लगा देते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी ने अपने चिकनी चमेली कमर से ऐसा झटका दिया कि यूजर्स मदहोश हो गए।

भाभी जी ने किया कमर तोड़ डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी पीले रंग की साड़ी पहनकर “चिकनी चिकनी कमर ऐसे ना हिला” गाने पर अपने कमर को ऐसे ही लाया कि झटका यूजर्स महसूस कर रहे हैं। भाभी जी का एक्सप्रेशन ऐसा था कि दिल उसमें डूब गया है लोग इस बेकरार दिल को लिए भविष्य के डांस वीडियो को देखने के लिए बेताब हैं। भाभी जी के एक्सप्रेशन में दिल जीता है तो उनके पतली कमर पर नजरें ऐसी टिकी की हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। भाभी जी का यह जबरदस्त डांस वीडियो आप सबके दिल को धड़का देने वाला है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी की चिकनी चिकनी कमर की यह झटके लोग महसूस कर रहे हैं तो वही भाभी के एक्सप्रेशन ने जान ले ली है। भाभी जी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @pic share official पर शेयर किया गया है। जिस पर भाभी जी के झटके लटके देख यूजर्स दीवाने हुए हैं। इस वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा गया है और हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top