रील्स बना रही लड़की ने अचानक कर दी डबल मीनिंग की बात, यूजर्स की नहीं रुक रही हंसी

girl making reels

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के हजारों वीडियो वायरल होते हैं। यह वीडियो कमाल के होते हैं और उनसे यूजर्स का मनोरंजन को होता है। इन्हीं वीडियो में फनी वीडियो भी आपको देखने को मिलेगा। जिन्हें देखने के बाद हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगता है। कभी यह फनी वीडियो जानवरों से भी जुड़े होते हैं तो कभी हम इंसानों की कभी छोटे बच्चों पर तो कभी बड़े लोगों के जिनमें उनकी हरकतें और काम ऐसे होते हैं कि हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। यह जब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की नहीं गाने पर ऐसे ऐसे इससे पहले सारे के हैं साथ ही एक्सप्रेशन का ऐसा तगड़ा झटका लगाया है कि आप देखेंगे तो हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस हंसी को और भी पावरफुल बना देगी जब आप इस वीडियो को दोबारा देख लेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की ने इशारे में ही कह दी डबलमीनिंग की बात जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हंसते-हंसते लोगों की हालत खराब हो गई है। दरअसल वीडियो में आप एक लड़की को देखेंगे जो छत पर बैठी है और बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना तेरी यादों में “तेरी बाहों” में सुनाई दे रहा है गाने बोल खत्म होते ही एक डायलॉग भी सुनाई देता है। इसी डायलॉग पर लड़की का एक्सप्रेशन और लड़की का अंदाज ऐसा होता है कि देखकर आपको हंसी आ जाएगी। आप भी उसकी मीनिंग को शायद समझ जाए फिर आप अपनी हंसी को बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। डबल मीनिंग के इस फनी वीडियो को तो खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही लड़की के एक्सप्रेशन की तारीफ भी कर रहे हैं। जिसमें लड़की ने अपने एक्सप्रेशन का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही जा रहे हैं। आप भी वीडियो को देखकर लड़की के इस अंदाज को समझ सकते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Ruchi Singh 8885 अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 16 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top