मेरे सैयां सुपरस्टार गाने पर दुल्हन ने ली ग्रैंड एंट्री देखते रह गए बाराती

The bride took the grand entry

आज का शादी ब्याह में डांस जबरदस्त होते हैं आप देख सकते हैं लोग शादियों में डांस करने के लिए महीने 2 महीने पहले से ही प्रैक्टिस शुरू कर देते हैं, फिर वह दुल्हन की बहने हो या सहेलियां दूल्हे के भाई हो या दोस्त सभी अपने अपने डांस की तैयारी में लगे रहते हैं। आजकल तो दूल्हा दुल्हन भी स्टेज पर अपने डांस से धमाल मचा देते हैं और अब दुल्हनों की ग्रैंड एंट्री भी डांस और गाने के साथ होती है। जहां पहले से शांति से दुल्हन चली आती थी। स्टेज तक वहीं अब की दुल्हन पूरे बैंड बाजे और गाने की धुन पर डांस करते हुए वेडिंग वेन्यू में ऐसी इंट्री लेती हैं कि लोगों की आंखें दुल्हन से हटती ही नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दुल्हन ने ऐसी ग्रैंड एंट्री की कि लोग देखते ही रह गए।

मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे दुल्हन रेड कलर का भारी-भरकम ब्राइडल लहंगा पहनकर फुल मेकअप की है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है यह दुल्हन मेरे “सैयां सुपरस्टार” गाने पर धमाकेदार एंट्री के साथ डांस करती हुई नजर आए। आप देख सकते हैं दुल्हन जबरदस्त डांस करें और इस गाने के हुक स्टेप भी फॉलो कर रही है। दुल्हन का यह डांस वहां मौजूद देख लोगों को भी पसंद आया लोगों ने धड़ाधड़ तालियां बजाने शुरू की दुल्हन के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक था।

वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन ने अपने दूल्हे को सुपरस्टार बताया तो तालियों की गड़गड़ाहट तो सुनाई दी ही हूटिंग भी होने लगी। सभी की नजरें नई नवेली दुल्हन की खूबसूरती को निहारती रह गई। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर photoshoot wedding अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 36 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग दुल्हन के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top