कान्हा बन छोटे बच्चे ने जन्माष्टमी के दिन अपने डांस से मचाया धूम

The little child created a buzz with his dance on the day of Janmashtami

भारत में ढेरों त्योहार मनाए जाते हैं एक त्यौहार बितता है दूसरा त्यौहार आने की तैयारी में होता है। यह देश खुशियों और त्योहारों से भरा है। सोशल मीडिया पर भी इन त्योहारों की झलक देखने को मिल जाती है और इन त्योहारों से जुड़ी खबरें भी कभी-कभी काफी वायरल हो जाती हैं। वैसे तो डांस वीडियो की भरमार तो देखने को मिलती ही है लेकिन जैसा सबको पता है इन दिनों जन्माष्टमी का त्यौहार है और जन्माष्टमी में इसकी तैयारियां कर रहे हैं। कुछ लोग अपने बच्चों को कान्हा राधा बनाकर डांस भी करते और कराते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें बच्चे का डांस लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी खुशी और मुस्कान ला दे रही है।

बच्चे ने किया जमकर डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं छोटे बच्चे को जो जन्माष्टमी की खुशी मना रहा है। इस बच्चे ने इस खुशी भरे मौके पर अपने डांस से लोगों को इंप्रेस किया। वीडियो के बैकग्राउंड में “गोविंदा आला रे” गाना बज रहा है और कैमरे के सामने दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं। एक बच्चा शांत है और दूसरा बच्चा उसी से बिल्कुल अलग काफी ज्यादा ही एनर्जी भरा लग रहा है और देखने में लग रहा है जैसे बच्चे के सामने मटकी फोड़ी जा रही है और बच्चे की खुशी का अंदाजा उसके डांस से आप लगा सकते हैं। उसके डांस को देखकर ही लग रहा है जैसे वह काफी ज्यादा खुश है इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया ‘परम आनंद’

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया है‌। इस वीडियो को टि्वटर पर प्रशांत कुमार दुबे नाम के शख्स ने शेयर किया है। 26 सेकेंड के इस वीडियो ने सभी के बचपन को उनके सामने लाकर रख दिया। जब वह भी ऐसे ही अपने डांस की मस्ती में झूमते थे। इस बच्चे को देखकर लोगों को अपने बचपन की याद तो आनी ही है इस खूबसूरत से वीडियो ने सबका दिल जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top