शरारती बंदर ने हिरण के पीठ पर बैठ किया सैर, शरारती बंदर की शरारत देख लोग हुए लोटपोट

monkey took a walk on the back of the deer

आपको तो पता ही है कि सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। उसमें से कोई फनी होती है तो कोई इमोशनल कर देने वाली है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक हिरण सड़क पर खड़ा है और उसके पीठ पर एक बंदर बैठा हुआ है। आप सब यही सोच रहे होंगे कि बंदर हिरण के पीठ पर आखिर किस लिए और कैसे बैठ गया? सोशल मीडिया पर बंदर के इस अनोखे अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

आखिर है क्या वायरल वीडियो-

इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको मालूम होगा कि हिरन आराम से रोड पर चल रहा है और बंदर उसकी पीठ पर बैठा हुआ है। बंदर इतना शातिर है कि उसने हिरण के पीठ को कस कर पकड़ा हुआ है। बंदर हिरण के इस सवारी का खूब मजा उठा रहा है। उसके चेहरे से तो यह प्रतीत नहीं होता है कि उसका इस शानदार सवारी से उतरने का भी मन है। देखते ही देखते हिरन बंदर को अपने पीठ पर से उतारने के लिए तेजी से दौड़ने लगता है लेकिन वह बंदर उसके पीठ पर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बंदर के इस अनूठे अंदाज को ही लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लोगों का इस वीडियो को बार-बार देखने का मन कर रहा है। यह इतना फनी वीडियो है कि आप इसे देखकर जरूर ही अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर भी किया जा रहा है।

इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक कई हजार लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो पे अभी तक 4 हजार लाइक्स आ गए हैं। इस वीडियो को viralhog की ऑफिशियल चैनल पर अपलोड किया गया है और इस वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। कोई कमेंट में लिखता है कि बंदर के तो मौज हो गए फ्री में इतनी अच्छी सवारी करने को मिल गई। तो दूसरे यूज़र ने लिखा है कि जानवर भी उतने ही समझदार होते हैं जितने की हम।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top