नई बहू के लटके झटके ने हिलाया पूरा गांव

The shock of the new daughter-in-law shook the whole village

आज के समय में लोग सोशल मीडिया से इस कदर जुड़ गए है कि थोड़ा भी वक्त मिलता है, तो वह इस पर अपने पसंद के अनुसार वीडियो देखना पसंद करते है। जिनमें कुछ लोगों को गायकी का वीडियो पसंद आता है, तो कुछ लोगों को स्टंट का तो कुछ लोगों को पुरानी जानकारियों से भरे वीडियो पसंद आते है, तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को जान से जुड़े वीडियो पसंद आते है। जिसमें अलग-अलग डांसर अपने बेहतरीन डांस का कमाल दिखाकर, लोगों का दिल जीत लेते है। जैसा कि इस वीडियो में हो रहा है, जिसमें नई बहू का ठुमका लटका झटका देखकर पूरा गांव हिला हुआ है।

नई बहू ने दिखाए अपने लटके-झटके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है धानी कलर का साड़ी पहने हुए नई बहू, अपने गांव में नीम के पेड़ के नीचे अपने लटके-झटके दिखा रही है। जहां महिलाएं बच्चे और पुरुष सभी उसे देखने के लिए बैठे हुए है‌ आप देख सकते है भोजपुरी गाने पर “मैं अपने पापा की परी, परी को ना छेड़े सजन” पर कमाल के लटके झटके दिखाते हुए ठुमके लगा रही है।

जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ लगी हुई है, वहीं यह नई बहू भी जोरदार ठुमको के साथ कातिलाना अदाएं और लाजवाब एक्सप्रेशन से लोगों का दिल भी जीत रही है। नई बहू का ऐसा लटका झटका देखकर पूरा गांव हिला हुआ है और लोगों की धड़कन है बढ़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें नई बहू का यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है। नई बहू के लटके झटके और डांस ने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा हुआ है। डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Gulshan cassettes studio पर शेयर किया गया है। जिसे 62 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और अपने कमेंट दिए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top