देहाती भाभी के लटके झटके ने दिलों पर लगाया करंट, वायरल हुआ वीडियो

Rustic sister-in-law's hanging jerks put current on the hearts

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो खूब देखे जाते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। आजकल तो गांव में होने वाली शादी में भी वीडियो देखने को मिलते है। वैसे आज गांव या शहर सभी शादियों में हल्दी से लेकर मेहंदी शादी तक डांस के प्रोग्राम जरूर रखे जाते है।

आज इसी से एक वीडियो जुड़ा हुआ देखने को मिला। जिसमें एक भाभी जी मेहंदी के रस्म में ऐसा जबरदस्त डांस करती है कि भाभी जी हमसे नजरें लोगों की नहीं हट रहिए और यह भाभी डीजे फ्लोर पर नहीं बल्कि गाए जा रहे गीत पर ही डांस करके लोगों का मनोरंजन कर दे रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है महरूम कलर की साड़ी पहनी हुई, भाभी जी घर के छत पर है। जहां महिलाएं लड़कियां बच्चे सब इकट्ठा है। सभी ने पीली साड़ी पहन रखा है। ऐसा लग रहा है जैसे वहां हल्दी की रस्म हो रही थी और जिस दौरान लोग लोकगीत गा रही है। उसी लोकगीत पर महरूम कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी लंबा सा घूंघट निकाले हुए डांस कर रही है।

भाभी जी का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन हां बेहद ज्यादा एनर्जेटिक डांस जरूर दिख रहे है। जिसमें उनकी अदाएं भी देखें तो उनका ठुमका भी दिखा। जिसमें झूम झूम कर जब वह छत पर डांस कर रही है, तो बैठी महिलाएं भी खूब तालियां बजा रही है और उनके डांस को खूब इंजॉय कर रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों की पसंद बन रहा है। यह डांस वीडियो जिसमें देहात की यह भाभी अपने लटके-झटके और ठुमको से लोगों को हैरान कर दी है। जहां बिना चेहरा दिखाए वह अपने डांस और अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Krishna music sirsaganj पर शेयर किया गया है। वीडियो को 920 के व्यूज आए और लोग देखने के साथी इस वीडियो पर अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top