रेगिस्तानी बिल्ली के आगे सांप भी लगा थरथर कांपने, वीडियो देखकर हैरान हुए यूजर्स

The snake also felt trembling in front of the desert cat

दुनिया में बहुत सारे जीव हैं जिनके बारे में जान पाना काफी मुश्किल है। लेकिन कुछ ऐसे भी जीव हैं जिनके बारे में हमने सुना है जैसा कि सांप को ही ले लीजिए जिसका नाम सुनते ही पसीने छूट जाते हैं और डर के मारे शरीर में कपकपी हो जाती है। विषधारी इन खतरनाक सांपों से इंसान ही नहीं जानवर भी डरते ही रहते हैं और इसे देखकर भागते हैं। लेकिन एक रेगिस्तानी बिल्ली ने इस खतरनाक सांप के छक्के छुड़ा दिए। शायद ही किसी को यकीन होकर खूंखार और जहरीले सांप को बिल्ली नहीं है ऐसी हवा टाइट की कि सांप के छक्के छूट गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक बिल्ली और सांप की लड़ाई जिसमें बिल्ली की हिम्मत देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल रेगिस्तान के बीचो-बीच फन फैलाए एक साथ बैठा था। तभी वहां से एक बिल्ली गुजरती है। सांप को देखकर बिल्ली वही रुक जाती है सांप भी फन उठाकर उसे डराने की कोशिश कर रहा है लेकिन हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी बिल्ली की वह बिना डरे आगे बढ़ती जा रही है। सांप बिल्ली को देखकर लगाता फेंफकार मार रहा है और अपने फन को उस तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन बिल्ली जरा सी भी टस से मस नहीं होती है। गुस्से में सांप और भी उनको ऊपर कर लेता है।लेकिन बिना घबराए बिल्ली अपनी जगह पर डटी है। आखिरकार सांप को वह बिल्ली इतनी झटके में उठाकर भागती है कि इसका अंदाजा सांप खुद ही नहीं लगा पाएगा। जब लोगों की नजर सांप और बिल्ली की लड़ाई का वीडियो बना लेते हैं।

सोशल मीडिया पर यह जबरदस्त भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @Jwild gravity पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में बिल्ली ने सबका दिल दहला दिया है तो वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा गया है और हजारों लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top