दो लड़कों में घुसा नागों की आत्मा, किया ऐसे जमीन पर लेट कर डांस

The spirit of the serpents entered the two boys

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ी वीडियो अनेकों वायरल होता है। इन डांस वीडियो में अगर नागिन डांस का वीडियो हो तो यह काफी तेजी से और कम ही समय में वायरल हो जाता है लोग इस डांस को देखना खूब पसंद करते हैं। शादी विवाह या ऐसे किसी फंक्शन में अगर डांस का प्रोग्राम हो रहा है तू कोई ना कोई एक ऐसा होता ही है जो नागिन डांस करते आपको देखी जाएगा। वैसे तो सोशल मीडिया पर हजारों डांसर आपको देखने को मिलेंगे और अपने बेहतरीन से डांस से यूजर्स का मिल जाएंगें। तेजी से वायरल हो रहे इस शख्स को डीजे पर नागिन डांस करते हुए देख सकते हैं आपको हंसी भी खूब आएगी।

नागिन डांस करते नजर आए दो शख्स

वीडियो में आपको दो लड़के नागिन गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आएंगे। जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी भी नहीं रोक सकते हैं। दोनों लड़के नागिन धुन पर अनोखे अंदाज में डांस कर रहे हैं। आप देखेंगे गांव में डीजे लगा है और इसी डीजे पर नागिन धुन बज रहा है।काफी भीड़ है और इस भीड़ के बीच में दो ऐसे शख्स हैं जो इस नागिन धुन पर अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाए और मिट्टी में ही लेट लेट कर ऐसे नागिन डांस कर रहे हैं जैसे दो नाग नागिन आपस में लिपट गए हो और एक दूसरे पर प्यार जताते हुए डांस कर रहे हैं। दोनों का इस तरह से एक दूसरे पर लेट लेट कर डांस करना सबको हंसा दे रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है। जिसमें शख्स के इस उटपटांग से अंदाज से लोगों को हंसी आ जा रही है और उनका डांस का तरीका लोगों को पसंद आ रहा है। यह वीडियो काफी तेज से वायरल हो रहा है। जिससे 49 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 16 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर banglehi lokrag Sidhi नाम के चैनल से शेयर किया गया है। इस पर फनी कमेंट आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा है नागमणि लेकर मानेंगे यह दोनों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top