स्विमिंग सूट पहन पहुंची इवेंट में ऊर्फी जावेद ने मचाया हंगामा

Urfi reached the event wearing a swimsuit

ओटीटी बिग बॉस फिल्म ऊर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनके ड्रेस इतने ज्यादा हॉट होते हैं कि उनका हॉट फैशन देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। उर्फी ज्यादातर कपड़े खुद डिजाइन किए हुए पहनती हैं। जिसमें उनका हॉट लुक और ग्लैमरस अंदाज लोगों को दिखता है।
उनके चाहने वालों को उनका अंदाज पसंद आता है तो वही ऐसे भी लोग हैं जिन्हें ऊर्फी जावेद का अंदाज जरा भी पसंद नहीं आता है और वह सोशल मीडिया पर ही उर्फी को ट्रोल करने लगते हैं लेकिन ऊर्फी जावेद कई बार अपने ट्रोलर को जवाब सोशल मीडिया के द्वारा दे चुकी हैं। एक बार फिर वह अपने फैशन ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

स्विमिंग सूट में पहुंची इवेंट में ऊर्फी जावेद

वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी जावेद ने हल्के हरे रंग का स्विमिंग सूट पहना है उस पर उन्होंने एक जालीदार स्कर्ट पहन रखा है। स्विमिंग सूट को एक स्कर्ट रूप ड्रेस पहनकर उन्होंने लोगों को चौंका दिया है। अपने ऐसे अतरंगी फैशन सेंस के लिए कुर्सी जावेद जानी जाती हैं ड्रेस उनका पूरा बैक एक डोरी पर उसी ने अपना हेयर काफी स्टाइलिश लुक में रखा है। उन्हें अपने बाल को एक लंबी चोटी बना रखा है। इतना ही नहीं बालों में कई सारे रंग का गोल्ड इयररिंग और रेड लिपस्टिक लगाए हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी इस ड्रेस में काफी बोल्ड व सेक्सी लुक में दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद का अलग-अलग पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। उर्फी का यह सेक्सी और हॉट अंदाज कि सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

ऊर्फी जावेद कुछ यूजर्स ट्रोल भी करते हैं। उर्फी को कहा जाता है कि इन्हें पूरे कपड़े पहने में डर लगता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर filmi Gyan से शेयर किया गया है। वीडियो में उर्फी को काफी लोगों ने ट्रोल किया है लेकिन उनके चाहने वालों को उनका ड्रेस काफी पसंद आया। इस वीडियो को 1 लाख 30 हजार लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top