सांप को गर्मी से राहत देने के लिए शख्स ने ठंडे पानी से उसे नहलाया

To relieve the snake from the heat

दोस्तों आप देख सकते है कितनी चिलचिलाती गर्मी पड़ रही है। ऐसे में इंसानों की तो हालत काफी ज्यादा खराब है लेकिन फिर भी वह खुद को राहत देने के लिए कहीं ठंडी जगह या घर के अंदर खुद को बचाए हुए है, लेकिन जरा सोचिए इंसानों के बाद जानवर और पक्षियों का क्या हालत होता होगा। जहां पक्षी ठंडे पेड़ों के नीचे अपना आशियाना बनाए है। वही खुले आसमान के नीचे विचरण करने वाले यह जानवर जिनका इस चिलचिलाती धूप से क्या हाल होता होगा।

जिससे निजात पाने के लिए वह भी ठंडे आशियाने को ढूंढते है तो कहीं ठंडे पानी में नहाते हुए दिख जाते है। इन्हीं जानवरों से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर दे रहा है।

दरअसल एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप सांप को देखेंगे। जिसका नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते है और दिल डर जाता है। लेकिन सोचिए इस खतरनाक सांप को भी गर्मी में ठंडी की जरूरत पड़ती है और जब उस सांप को किसी शख्स द्वारा ठंडे पानी से नहाता हुआ देखा जाए, तो होश तो उड़ेंगे ही, जिससे लोग दूर भागते है। उस जहरीले सांप को कोई इंसान नहला रहा है। यह सोच कर ही दिल डर जा रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स बेहद ज्यादा निडर है और इस निडरता के साथ वह खतरनाक सांप को ठंडे पानी से नहाता हुआ दिखाई दे रहा है। वह सांप पर ठंडा पानी डालकर उसे रगड़ रगड़ कर नहला रहा है। यह देखकर और भी हैरानी हो रही है। जैसे लग रहा है वह कोई पालतू जानवर हो, जिससे वह शख्स आराम से रगड़ नहलाता हुआ देखा गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो लोगों के होश उड़ा दे रहा है। जिसने भी वीडियो को देखा वह हैरानी जता रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sakhtlogg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया, ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए। नहाना तो जरूर चाहिए लेकिन यह वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top