मूंगफलियां खिला रही महिला पर बंदरों का हमला

Monkeys attack woman feeding peanuts

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। इन वीडियो में आप बंदरों से जुड़े हुए वीडियो भी खूब देखे होंगे। बंदर और लंगूर ऐसे जानवर जो नकल उतारने में माहिर होते है। तो खाने वाले सामानों को छीन कर लोगों को परेशान भी खूब करते है। इसी वजह से लोग इनसे डरते भी है। लेकिन आज एक ऐसा वीडियो देखने को मिला जिसमें एक महिला इन जानवरों के साथ खेलती हंसी नजर आई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक महिला को देखेंगे। जिनके इर्द-गिर्द ढेर सारे लंगूर है। महिला ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है और उनके साथ एक बच्ची भी है। यह महिला बंदरों को और लंगूरों को खाने के लिए मूंगफलियां दे रही है। जिसकी वजह से वहां एक के बाद एक करके ढेरों बंदर आ गए है। महिला को खाने की मूंगफलियां देते देते बैठ जाती है।

जिनके पीछे पीछे बाकी लंगूर घूमने लगते है और उनकी टोकरी से मूंगफली लेकर खाना शुरु कर देते है। यही नहीं आप देख सकते हो कुछ बंदर तो ऐसे भी है, जो उनके गोद में जाकर बैठ जा रहे है और उनके साथ खेल रहे है। मानव जैसे वह कोई बच्चा है महिला भी खूब हंस रही है मुस्कुरा रही है।

सोशल मीडिया पर महिला और बंदरों का यह बॉन्डिंग सबको पसंद आ रहा है। जहां बंदर और लंगूर उस महिला के साथ काफी खुश नजर आ रहे है। तुम वह महिला भी इनके साथ खेलते हुए खूब मजे ले रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे 2.9 मिलीयन व्यूज आए हैं और 7.8 के लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top