गांव में लड़की ने जींस पहन डांस कर मचा दिया है तहलका, वायरल

village girl dance

शॉर्ट वीडियो और रील्स के दौर में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे लाजवाब और कमाल के होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिल बेताब हो जाता है और उसे बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही बेताब कर देने वाला एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया डांस वीडियो को देखने के बाद आप दोबारा इसे जरूर देखना चाहेंगे।

लड़की ने जबरदस्त डांस का दिखाया कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है। जिसे देखते ही लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है और बेताब दिल लिए हुए लोग इस वीडियो को देखने पर मजबूर हुई है। आप देख सकते हैं इस डांस वीडियो में घर के आंगन में महिला इकट्ठा हुए हैं उन्हीं महिलाओं में दो महिलाएं एक साथ बैठे हैं जिनमें से एक महिला ढोलक बजाते हुए दिख रही हैं दोनों महिलाओं ने घूंघट कर रखा है लेकिन वीडियो को बैकग्राउंड में आप गाना सुन सकते हैं जिसे लोग उन्हीं महिलाओं में से कोई जा रहा है और इसी गीत पर एक लड़की ने जींस और टॉप पहने हुए जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की अपने अंदाज में डांस किया कि धड़कनों को बढ़ा दिया है। आप देख सकते हैं लड़की ने गजब के कमर मटकाई हैं उसके कमर के ठुमके और डांस के अंदाज को यूजर्स को भी पसंद आ रहे हैं‌। जिसे यूट्यूब अकाउंट Gulshan cassettes studio पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 4.4m व्यूज आए हैं और 9.1k लाइक के साथ लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और लड़की की डांस की तारीफ कर रहे हैं।प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top