मादा सांप को प्रभावित करने के लिए दो कोबरा भिड़े आपस में देखिए वीडियो

Two cobras to impress a female snake

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो में कुछ सांप के भी वीडियो देखने को मिलती हूं वैसे तो सामने से सांप को देखकर लोग दूर भागते हैं लेकिन वीडियो देखना पसंद आता है एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें तो खतरनाक सांप आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों में से कोई हार मानने को भी तैयार नहीं क्योंकि यह दोनों सांप एक मादा सांप को अपनी ताकत से प्रभावित करना चाहते हैं और इसी कारणवश दोनों ही जीतने के मूड में हैं

दो सांपों के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

वीडियो में आप देखेंगे दो सांपों को देखेंगे जिन्हें देखकर ही डर लगता है। यह ऐसे खतरनाक जीव हैं जिनके लड़ाई भी बेहद रोमांचक होती है। इस वीडियो में दो किंग कोबरा सांपों को आपस में ही लड़ते हुए देखा जा सकता है दोनों के बीच जबरदस्त जंग चल रही है। इसका बस सिर्फ एक ही कारण है कि दोनों ही कोबरा मादा सांप को अपनी ताकत का परिचय देना चाहते हैं और वह अपनी इस ताकत को दिखाकर मादा को अपना दीवाना बनाना चाह रहे हैं। 4 से 5 घंटे इस लड़ाई के बाद एक कोबरा अपनी हार मान लेता है और जंगल की तरफ वापस जाता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है जिस तरह से इन दो सांपों ने आपस में ही लड़का अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर मादा सांप को प्रभावित करने का प्रयास किया। उस पर लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है रोंगटे खड़े कर देने वाले इस जबरदस्त युद्ध का वीडियो देखना सबको पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top