दिशा के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा वीडियो देख बेताब हुए यूजर्स

Disha's glamorous look

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म प्रमोशन को लेकर छाई रहती हैं। उनको हॉट लुक और स्माइली चेहरा लोगों को खूब पसंद आता है। दिशा ने अपनी एक्टिंग से अपने चाहने वालों का दिल जीता है तो प्रभावित भी किया है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जहां बना लेने वाले दिशा अपने ग्लैमरस लुक के लिए पहचानी जाती हैं। वह इन दिनों अपनी फिल्म प्रमोशन में लगे हुए हैं। वह जहां भी जा रही हैं उनके हॉट लुक और फैशन सेंस को देखकर लोग हैरान हो जा रहे हैं।‌

दिशा पाटनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने वन पीस ड्रेस पहना है। हल्के हरे रंग के इस ड्रेस में वह काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। इस वन पीस ड्रेस में उनकी कर्वी फिगर साफ समझ आ रही है और लोग उनके इस हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। जिस इवेंट में दिशा पाटनी पहुंची हैं उनके साथ वहां जॉन अब्राहिम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर भी नजर आएं। आप देखेंगे कैमरे का एंगल दिशा को कवर करने में लगा हुआ है लोगों की नजरें तो दिशा पाटनी पर है ही लेकिन कैमरे का एंगल भी उन्हीं की तरफ है और उनके हॉट फोटो लिए जा रहे हैं तो वीडियो भी बनाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दिशा के यह फोटोशूट और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। उनके हॉट और ग्लैमरस लुक के साथ ही उनके फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है। दिशा पाटनी हॉट अंदाज और प्यारी सी हंसी के लिए पहचानी जाती हैं उनकी हंसी युवराज का दिल जीत लेती हैं तो हॉट अंदाज दिल बेकरार कर देता है। दिशा पाटनी का यह दिल बेकरार कर देने वाला वीडियो यूट्यूब पेज @Bollywood khulasa पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 219k व्यूज आए हैं और लोग दिशा के लोग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top