पीएम मोदी से मिलने 735 किलोमीटर पैदल चलकर, 22 दिन बाद इस शख्स ने पीएम मोदी से की मुलाकात, और बताएं अपने गांव की स्थिति

छोटेलाल अहिरवार

आखिर नरेंद्र मोदी को कौन नहीं जानता होगा आपको तो पता ही है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर ही अपने अच्छे कार्यों के लिए चर्चा में रहते हैं और दिन प्रतिदिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। सभी लोगों की इच्छा होगी कि एक बार हम जरूर नरेंद्र मोदी जी से मिले। एक शख्स ने नरेंद्र मोदी जी से मिलने के लिए एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो आपको सच में हैरान कर देगा।

इस शख्स का नाम छोटे लाल अहिरवार है और यह सागर जिले के देवरी में रहते हैं और भाजपा के ही सामान्य नेता व कार्यकर्ता है। इन्होंने मोदी जी से मिलने के लिए 735 किलोमीटर का लंबा सफर 20 दिनों में तय किया और पीएम मोदी जी से मिलने पहुंच गए। हैरानी की बात तो यह है कि इन्होंने इतना लंबा सफर पैदल ही तय किया। जब यह दिल्ली पहुंचे तो केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ही मोदी जी से दर्खास्त करके छोटेलाल से मिलने को कहा और 2 दिन बाद पीएम मोदी उनसे मिले।

मुलाकात होने पर छोटे लाल अहिरवार अपने साथ एक पत्र भी लाए थे जिसमें उन्होंने काफी बातें लिखी थी, जिन्हें मोदी जी ने पढ़ा और उस पत्र को अपने पास रख लिया और शांतिपूर्वक उनकी बातें भी सुनी। बात पूरी होने पर छोटे लाल अपने घर मध्यप्रदेश लौट गए। मध्यप्रदेश लौटने पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया और भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने उनकी काफी प्रशंसा भी की। Dainik uttarakhand,नेशनल न्यूज़,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रशंसक

जानिए छोटेलाल अहिरवार ने नरेंद्र मोदी से की है किस चीज की मांग-
छोटेलाल जी ने पीएम जी से बात करते हुए अपने कई समस्याओं को उनके सामने रखा और उसमें कहा कि हमारे क्षेत्र का हाल काफी दयनीय है। उसके विकास की गति काफी धीमी है और उन्होंने क्षेत्रीय योजनाओं के बारे में भी चर्चा किया। अपने इलाके में युवाओं के रोजगार तथा फर्म, कंपनी बिठाने की भी सलाह नरेंद्र मोदी जी को दिया। जिस पर नरेंद्र मोदी जी ने उन्हें सूचना पहुंचाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

आपको बता दें कि छोटे लाल जी ने भाजपा के चिन्हों और भगवा कलर के ही कपड़े पहने हुए थे और अपने कुर्ते पर नरेंद्र मोदी जी का फोटो भी चस्पा करवाया था। उनके दिल्ली में ठहरने का इंतजाम केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ही करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top