वायरल वीडियो में देखिए आकाश में उड़ती एंजल, देखकर हुए सब हैरान..

aaa

हमारी धरती पर कितने अजूबे हैं उससे कई ज्यादा आकाश में भी आपको देखने को मिल जाएंगे। आश्चर्य से भरा यह दुनिया आपको कभी ना कभी कुछ ऐसे आश्चर्य दिखाई देता है। जिसे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या ऐसा भी दुनिया में होता होगा। भगवान पर विश्वास रखने वाले कहते हैं कि भगवान की माया वह कुछ भी कर सकता है और सही है हम इंसान विज्ञान के तथ्यों के आधार पर ही किसी वस्तु या किसी चीज की खोज करते हैं और उसके बारे में जाते लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे आश्चर्य हो जाते हैं, जिनके पीछे विज्ञान भी काम नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप आसमान में एक परी जैसी आकृति उड़ते हुए देख पाएंगे। जिसे देखने के लिए काफी भीड़ जुटी हुई है और घर के छत से एक इंसान उस आकृति की ओर संकेत करते हुए लोगों को दिखाता है। नीचे खड़ी भीड़ में से कुछ लोग उस आकृति का वीडियो भी बना रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि आसमान में उड़ती हुई आकृति परी की तरह महसूस हो रही है।

इस वीडियो को reinaldo oficial के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है, सच में एक एंजेल है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं।

इस वीडियो को अगर आप काफी ध्यान से देखेंगे तो आसमान में बादल का ही एक टुकड़ा एंजेल जैसी आकृति में चल रहा है और वह काफी तेजी से चल रहा है। जिसे देखने में लग रहा है कि जैसे आसमान में कोई परी उड़ रही है।
वीडियो देखने के बाद आपका क्या कहना है कमेंट सेक्शन में लिखें

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top