सरसों के खेत में पीली साड़ी पहन इठलाती लहराती भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका

Wavy sister-in-law flaunting yellow saree

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया जहां हर कोई इससे जुड़ा है और जुड़ा रहना भी चाहता है। वह लड़के लड़कियां ही नहीं भाभियां भी मौजूद है। जो अपने डांस और अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती है कि लोग खींचे चले आते है और उनके वीडियो को देखने लगते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने अपने दमदार डांस से यूजर्स का दिल धड़का दिया है। ऐसे कमाल के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है।

सरसों के खेत में भाभी जी ने लगाए ठुमके

वीडियो में आज भाभी जी को देखेंगे जो सरसों के खेत में मौजूद है।वहां पीले फूल खिले हुए काफी सुंदर लग रहे है तो भाभी जी ने भी पीले रंग की साड़ी पहने, लाल चूड़ी के साथ अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है और बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने धड़के दिल बार बार पर डांस करती हुई नजर आ रही है। सरसों के खेत में जब वह पीली साड़ी पहने लहराते हुए डांस स्टेप करती है तो ऐसा लगता है जैसे दिल बार बार उनके पास जाने की कोशिश कर रहा हो।

खूबसूरत सी भाभी ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाते हुए अपने डांस और अपने कमर के ठुमके से दिलों को बेकरार कर दिया है। लोग दिल को संभाले उनके डांस वीडियो को देख रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे पीली सरसों के खेत में भाभी जी तितली बन मंडरा रही है और इस तितली के पीछे भौंरा बन मंडराने की कोशिश दिल कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Peehu Yadav (@peehuyadav_official)

भाभी जी का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें भाभी जी का अंदाज लोगों को पसंद आया तो खूबसूरती नहीं यूं ही दिल जीत लिया है। डांस ऐसा कमाल का जो दिल को बेकरार कर दे रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Peehuyadav_ official पर शेयर किया गया है। जिससे लाखों व्यूज आने के हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही, भाभी जी के हुस्न और डांस दोनों की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top