साड़ी में लड़की ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके वीडियो देख दीवाने हुए लड़के

Girl in saree danced in desi style

आज के समय में लोग कोई पार्टी और फंक्शन रखते है तो उसमें डांस का अलग से प्रोग्राम फिक्स कर देते है। जहां लोग अपने डांस का हुनर दिखाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते है। ऐसे कई फंक्शन होते है, जहां लड़कियां डांस करती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है वायरल हो जाए वीडियो में, जहां एक फंक्शन के दौरान एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। जिसका डांस काफी कमाल का है जो आपका दिल खुश कर देगी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप स्टेज पर सोफे लगे हुए देखेंगे। जिस पर कुछ गेस्ट बैठे हुए है वहीं पर डीजे लगा है और डीजे पर गाना बजता सुनाई दे रहा है। इस गाने पर एक लड़की शॉर्ट स्कर्ट और टॉप में स्टेज पर डांस करते हुए झूम रही एनर्जी काफी कमाल की है।

आप भी देख सकते है लड़की का डांस वहां पर लोग बैठे-बैठे खूब एंजॉय कर रहे है। जिसने लाजवाब डांस स्टेप और एक्सप्रेशन ऐसा दिया, जिसे देखकर हर कोई खुश हो जाता है। लड़की का खूबसूरत एक्सप्रेशन लाजवाब अंदाज़ सबको पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। जिसमें लड़की ने लाजवाब डांस स्टेप के साथ ही कमाल का एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस स्टेप भी किया है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसने भी यह डांस वीडियो देखा, वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top