एक दोस्त ने जब दूसरे दोस्त को किया kiss, इंटरनेट पर छाया दोस्ताना

When a friend kissed another friend

इंटरनेट पर भी आपको जानवरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को बनेंगे। उन्हें वीडियो में से कुछ ऐसे भी होते हैं जो दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही दिल जीत लेने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें देखकर दिल खुश हो जाए।

हिरण और एक बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो भी आपको देखने को मिल जाएंगे। कुछ जानवर तो ऐसे होते हैं जिन्हें अगर पाला जाए तो मालिक के इशारे पर नाचते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप एक हिरण के बच्चे को देखेंगे। उस छोटे से हिरण के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर ही लोगों को उससे प्यार हो गया। लेकिन उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत तो और है जब एक छोटा बच्चा उस हिरण के बच्चे को kiss कर रहा है। international kissing day पर यह वीडियो शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

बच्चे और हिरण के बच्चे में दिखा दोस्ताना अंदाज

वायरल वीडियो में आप देखेंगे दोनों के बीच बेहद ही खूबसूरत सा अंदाज़ देखा। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में इन दोनों के ही दिल साफ है। जिन्होंने एक दूसरे के प्यार को समझा। कुछ तो जानवर ऐसे होते हैं जो बच्चे को देख कर ही खुश हो जाते हैं और उनसे घुलने मिलने जैसी हरकत करने लगते हैं। ऐसा ही यह हिरण का बच्चा भी कर रहा है। उस छोटे से बच्चे हैं जिसमें नीले रंग की टी-शर्ट और काली पैंट पहनी है। खेत में खड़ा है उसके पास एक हिरण का बच्चा भी मौजूद है। इसे देखकर हिरण का बच्चा भी खुश हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jesse Ramirez (@jesseramirez89)

वह बच्चा भी हिरण के बच्चों को देख कर खुश होकर उसे kiss कर देता है इसके बाद हिरण के चेहरे पर जो खुशी आप उसे महसूस कर सकते हैं।इस खूबसूरत से वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @jessermirez89 नाम से शेयर किया गया है। 25 लाख से ज्यादा व्यूज और 38 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है और इस प्यारे से रिश्ते पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top