वायरल वीडियो: इंडियन और चाइनीज कोबरा जब आपस में भिड़े, मंजर खौफनाक

When Indian and Chinese Cobra clash

सांप का नाम सुनते ही जहन में डर बन जाता है। यह ऐसे जीव है जिनसे हर कोई डरता है और इससे दूर रहना चाहता है। सांपों से तो इंसान क्या जानवर भी दूर ही रहना चाहती हैं।‌ जिस तरह सांप मौत का कारण बन जाता है। ऐसे में इससे दूरी बनाकर ही रहना ठीक होता है। लेकिन सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है जहां आपको ऐसे खतरनाक जानवरों का भी वीडियो देखने को मिल जाएगा। सांपों से तो सभी जानवर दूर भागते हैं लेकिन क्या हो जब दो सब आपस में ही भिड़ जाएं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो खतरनाक जहरीले सांप आपस में ही भिड़ गए हैं।

इंडियन और चाइनीज किंग कोबरा के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे 2 सांप जो जहरीले हैं और दोनों आपस में ऐसे भिड़ जाते हैं कि इनकी लड़ाई देख इंसान दंग रह जाए।एक इंडियन और एक चाइनीज दोनों ही कोबरा सांप पहले तो एक दूसरे को घूरते हैं फिर न जाने उनके मन में क्या आता है दोनों आपस में ही लड़ जाते हैं। लड़ते-लड़ते यह दोनों अलग होते हैं और फिर दोनों अलग-अलग दिशा में चल पड़ते हैं।

दो जबरदस्त विषैले कोबरा सांप की लड़ाई का वीडियो देखकर आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं। सभी को यह वीडियो सबसे खतरनाक लग रहा है। जिससे यूट्यूब चैनल cowyeow से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद किया है। इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top