सारा खानदान सैर करता दिखा एक ही बाइक पर, आगे क्या हुआ नजारा खुद ही देखें

The whole family was seen traveling on the same bike

सोशल मीडिया व अनूठा पिटारा है। जहां पर आपको कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिसे देखने के बाद आपके आश्चर्य की कोई सीमा ही नहीं रहेगी। ऐसा ही एक वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिलेगा। जिसमें यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखा एक बाइक सवार। यही नहीं यातायात नियमों के उल्लंघन पर बाइक सवार का ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान भी काटा गया, लेकिन कुछ लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। बाइक पर एक के बजाय दो हो जाए तो भी कोई बात नहीं उन्हें तो बस नियम का उल्लंघन करना आता है। जुर्माना के साथ जेल भी हो सकता है फिर भी लोग काफी ज्यादा लापरवाही करते जाते हैं।

एक बाइक सात सवारी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स ने अपनी बाइक पर एक दो तीन चार नहीं बल्कि सात लोगों को उठाया है। सुन कर ही अजीब लग रहा है लेकिन यह बिल्कुल सच है, क्योंकि इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तो यह अब जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स अपनी बाइक पर बैठा और उसके आगे दो बच्चे बैठे हैं। जिसके बाद शख्स के पीछे दो महिलाएं भी बैठे हैं और उनकी गोद में एक बच्चा है जिसके बाद एक और महिला बाइक के सबसे पीछे हिस्से में बैठ जाती है और एक बच्चे को अपनी गोद में बिठा लेती है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक पर 7 लोग सवारी कर रहे हैं। 4 बच्चे 2 औरतें और एक आदमी यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तो हैरान हैं।जब ट्रैफिक पुलिस ने इन्हें पकड़ा तो जवाब देने में हालत खराब हुई। इनके इस तरह सवारी करने पर यूजर भी हैरान है। अन्य लोगों को ऐसा न करने की सलाह भी दे रहे हैं। इससे ना सिर्फ गाड़ी चलाने वाले की बल्कि उस पर बैठे सभी लोगों की जान जोखिम में हैं। theadulthumor नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है खुदा से तो खौफ खाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top