घर के बाहर जब भाभी जी ने लगाए ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

When sister-in-law danced outside the house

आज के समय में इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखकर लोग अपने समय को पास किया करते हैं। सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेगा। कुछ तो वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। जिसे देखने के बाद खूब हंसी भी आती है।

सोशल मीडिया पर ऐसा बिल्कुल नहीं है कि केवल आदमियों का ही डांस वीडियो वायरल होता है। औरतों का भी एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसमें औरतें अपने डांस से धमाल मचाए जाती हैं। देसी आंटी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल हो जाता है।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप देसी आंटी के डांस को देख सपना चौधरी के डांस को भी भूल जाएंगे। ऐसा कमाल का वह डांस कर रही है और इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि वह घर के बाहर दरवाजे पर ही डांस करती हुई नजर आ रही है।

यूट्यूब steclin_gaming चैनल पर अपलोड इस वीडियो में भाभी जी ने गजब पर डांस किया है। उनका डांस देखकर आपको हंसी भी आएगी और यह भी समझ में आ जाएगा कि भाभी जी को डांस का कितना शौक है, लेकिन मौका मिलते ही उन्होंने भी इस शौक को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top