स्ट्रैचिंग के दौरान महिला का निकला फार्ट, ट्रेनर के सामने महिला हुई शर्मिंदा

Woman's fart came out during stretching

कभी-कभी पब्लिक प्लेस में कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी वजह से कभी कभी हम हंसी का पात्र बन जाते और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर भी इन दिनों वायरल हो रहा है वैसे तो कुछ ऐसे काम होते हैं जो प्राकृतिक होते हैं इन पर हमारा कोई जोर नहीं होता है लेकिन कभी-कभी यह प्राकृतिक काम ही कुछ ऐसी जगहों पर हो जाते हैं जहां उन्हें बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। ऐसा ही एक वीडियो हुआ जिसमें जिम ट्रेनर ट्रेंड कर रहा था एक महिला को और इसी दौरान महिला की फार्ट आती है जिसकी वजह से अचानक से ट्रेनर पीछे की तरफ हट जाता है और महिला को इससे बेहद शर्मिंदगी होती है।

दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला जिम ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रही है इसी दौरान महिला को स्ट्रैचिंग करवाया जाता है और तभी स्ट्रेचिंग के दौरान महिला की फार्ट निकल आती है। आप देख सकते हैं स्ट्रेचिंग के दौरान महिला के बैक साइड से सपोट करते हुए ट्रेनर उसे ऊपर की तरफ उठाते ही हैं तब तक महिला के फार्ट निकल जाती है। जिसके वजह से ट्रेनर उसे तुरंत छोड़कर पीछे की तरह हट जाते हैं और महिला नीचे गिर जाती है।

यह हंसा देने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर fit funda official नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 95 हजार लाइक आ चुके हैं। यूजर्स प्रतिक्रिया देने के साथ ही हंसी की इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।वैसे तो गैस की समस्या हर किसी को होती है लेकिन यह प्राकृतिक है इस पर कोई अपना जोर तो होता नहीं है ऐसे में यह महिला भले शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं लेकिन यूजर्स का इस वीडियो को देखकर भरपूर मनोरंजन हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top