गांव की छोरी का नहीं देखा होगा ऐसा डांस, वीडियो में किया हैरान

You would not have seen such a dance of a village girl

आज के समय में शार्ट वीडियो और रील के इस जमाने में जहां लोग अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। वही कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जिन्हें देखकर लोग हैरान भी हो जाते है। जहां बैकग्राउंड देखकर ही परिस्थिति का अंदाजा हो जाता है, लेकिन डांस देखकर एक बेहतरीन कलाकार का भी अंदाजा हो जाता है। जो बैकग्राउंड को पीछे छोड़ बेहतरीन डांस और अदाओं से दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की के डांस से लोगों का दिल खुश कर दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक गांव की गलियों में जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। बैकग्राउंड में आप देख सकते है घास फूस से बने झोपड़ी है और इन्हीं झोपड़ियों के आसपास लोगों की भीड़ लगी है। इस भीड़ के बीच में एक लड़की जींस और टॉप पहने हुए डांस करते हुए नजर आएगी। जहां बच्चे भी खड़े है वहीं बच्चों के बीच में यह लड़की मस्त अंदाज में डांस कर रही है।

शहर की लड़की को देखने के लिए गांव में लोगों की भीड़ है। जहां यह शहर की लड़की अपनी अदाओं को दिखाकर डांस से लोगों का दिल जीत रही है, तो वही लोग लड़की के डांस को देखने के लिए भी लगाए हुए है। उसके बेहतरीन डांस और एक्सप्रेशन को देखे जा रहे है और इंजॉय कर रहे है।

भोजपुरी गाने पर देसी लड़की का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। हर किसी को यह पसंद आ रहा है जिसमें लड़की की अदा और ठुमको के साथ उसके एक्सप्रेशन की भी तारीफ की जा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिससे जबरदस्त व्यूज भी आ रहे है और लोग इस शहर की गोरी का डांस भी पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top