गली गली गाने पर लड़की न अपने एनर्जेटिक डांस से मचाया धूम

The girl rocked with her energetic dance

रोज की भागदौड़ भरी इस जिंदगी में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर मनोरंजन के लिए हर रोज हजारों वीडियो देखे जाते है। इन वीडियो में मजेदार से मजेदार वीडियो देखने को मिलते है तो कभी हुनर का कमाल दिखाते हुए, लोगों को से जुड़े वीडियो भी देखने को मिल जाते है, तो कभी अपने लाजवाब डांस से दिल जीतने का ऐसा जबरदस्त वीडियो देखने को मिल जाता है, जो दिल खुश कर देता है। इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस किया है और डांस भी ऐसा कमाल का कि वह आग लगा दे रहा है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की का हॉट डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। उसने शॉर्ट पैंट और क्रॉप टॉप पहन रखा है। घर के छत पर वह “केजीएफ” फिल्म के गाने “गली गली” पर डांस कर रही है। लड़की की एनर्जी जबरदस्त है जिसने भी लड़की की एनर्जी देखी वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। आप देख सकते है वह लड़की छत पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ, जब अपनी एनर्जी से डांस मूव करती है तो दिल की धड़कन तो बढ़ती है, लोग वीडियो को बार-बार देख भी रहे है।

लाजवाब डांस और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ एनर्जी जबरदस्त है। डांस भी ऐसा है जो तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। लड़की के एनर्जी और डांस दोनों की तारीफ की जा रही है। खूबसूरत सी जब लड़की ठुमके लगाती है तो दिल तेजी ही धड़कने लगते है।

सोशल मीडिया पर भी लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रही है उसकी एनर्जी उसके डांस और उसके एक्सप्रेशन जो सीधे दिल में जगह बना ले रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल bhumiti Prajapati पर शेयर किया गया है। जिसे 30 लाख से ज्यादा व्यूज आए है और 25 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को देखने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top