अंकल ने अपने डांस से मचाया देश ही नहीं विदेश में भी धूम

Uncle made a splash with his dance not only in the country but also abroad

आज के समय में सोशल मीडिया पर जमकर लोग अपने डांस की वीडियो शेयर करते है और अपना अच्छा खासा पहचान बना लेते है। कुछ तो ऐसे भी बेहतरीन कलाकार है जिनके एक ही वीडियो ने तहलका मचा दिया। वह रातों-रात स्टार बन गए और उनकी अच्छी खासी पहचान भी बन गई।

इसी कड़ी में आपने ध्यान दिया होगा डब्बू अंकल को जिनके एक डांस वीडियो ने उन्हें स्टार बनाया और आज उनकी एक अच्छी खासी पहचान है। इसी कड़ी में एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल ने अपने डांस से ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे है।

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है स्टेज पर एक डांसर पहुंचती है और बैगनी रंग का पटियाला सूट पहने वह हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन आप देखेंगे वही नीले रंग का कुर्ता धोती पहने हुए एक अंकल जी वहां पहले से ही मौजूद है, जो जबरदस्त डांस परफॉर्म पर खुद के भी डांस और अपने एक्सप्रेशन के साथ मस्त अंदाज दिखाकर दिल जीत रहे है।

आप देख सकते है पेट निकला हुआ अंकल जी बेहद ही गई फनी अंदाज दे रहे है। जबरदस्त फनी अंदाज से वह और डांसर के साथ उसके डांस के साथ अपने भी डांस को मैच करते, जबरदस्त अदाएं दिखा रहे है ,जो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अंकल का अंदाज सबको पसंद आ रहा जो फनी अंदाज में डांस कर रहे है और चाहने वालों को डांस के साथ हंसने का एक बेहतरीन मौका दे रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे है और बेहतरीन डांस का भी कमाल देखा रहे है। यह डांस वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top