घाघरा चोली में कोमल रंगीली ने स्टेज पर दिखाएं हॉट डांस, बेकाबू लोग मचा रहे हड़कंप

desi dance video

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर ने लोगों को इस कदर खाली समय का उपयोग करने का माध्यम दे दिया है, जिसके द्वारा लोग अपने-अपने डांस और अपने अंदाज़ का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर मजबूर भी कर दिया है। इस समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो और काफी तेजी से देखे जाते है और पसंद किए जाते है।

जिसमें आप डांस का बेहतरीन अंदाज देख पाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोमल रंगीली नाम की हरियाणवी डांसर ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है। इन्होंने अपनी हॉट अदाओं को दिखाया है और दिल की बेचैनी बढ़ा दी है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नीले रंग का घागरा चोली पहने कोमल रंगीली स्टेज पर है जहां स्टेज पर भी लोग बैठे नजर आ रहे है, तो वहीं स्टेज के नीचे लोगों की भीड़ लगी हुई है। वैसे भी यह हॉट से डांसर अक्सर अपनी अदाओं को दिखाकर दिल जीत लेती है।ऐसे में इनके लाइव स्टेज शो पर जबरदस्त भीड़ रहती है, जैसा कि आप देख सकते है।

नीले रंग के लहंगे में कोमल चौधरी स्टेज पर बॉलीवुड के गाने “कयामत कयामत” पर डांस करते हुए नजर आई। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही। कोमल रंगीली का अदाएं और उनका लाजवाब डांस देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान है।

बेहद हॉट और से*क्सी अंदाज़ में कोमल चौधरी वहां स्टेज पर ठुमके लगा रही है, तो अपनी अदाओं से दिल जीत रही है। कमाल के डांस के साथ हॉट अदाओं का जो तड़का लगा है। जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जा रहे है। वही सोशल मीडिया पर भी लोग वीडियो को बार-बार देख रहे है। जिन पर डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top