एक्ट्रेस युक्ति कपूर पुलिस ड्रेस में की कच्चा बादाम पर जबरदस्त डांस

Yukti Kapoor dances on raw almonds in police dress

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल हो जाते हैं जो काफी पुराने हो जाने के बावजूद भी लोगों के जेहन में वैसे ही बरकरार रहते है और इनसे जुड़े वीडियो बीच-बीच में अक्सर देखने को मिल ही जाते है।

ऐसा ही एक गाना था जिसे मूंगफली विक्रेता भुबन ने गया था। कच्चा बादाम जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया लेकिन आज भी इसका क्रेज वैसे ही बना हुआ है। लोग इसे भूले भी नहीं है और इनसे जुड़े वीडियो भी देखने को मिल ही जाते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें कॉमेडी के साथ डांस का ऐसा अंदाज देखेंगे आपको देख कर ही दिल खुश हो जाएगा।

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो मैडम सर का दिखा जबरदस्त डांस

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो मैडम सर इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। जिसमें मैडम सर का रोल युक्ति कपूर ने निभाया है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है। इस शो को सोनी पर प्रसारित किया जा रहा है और लोग इस की काफी प्रशंसा करते है।

सोशल मीडिया पर भी युक्ति कपूर से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कच्चा बादाम गाने पर डांस किया है। यह डांस काफी खूबसूरत है। जिसने भी देखा उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।दरअसल वह पुलिस वाले ही ड्रेस में इस गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखी, जो उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। उनका अंदाज और उनका डांस दोनों ही जिसकी लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

युक्ति कपूर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे देखने के बाद जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे भारी संख्या में लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस डांस और गाने के साथ युक्ति कपूर की भी तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top