मेरा बालम थानेदार पर 2 साल की बच्ची ने दिखाया अपने डांस का जलवा

2 year old girl showed her dance skills

जिस तरह से सोशल मीडिया अब हर घर में इस्तेमाल किया जाता है तो वैसे ही हर वर्ग के लोग इस पर काफी एक्टिव रहते है। वह बड़े बूढ़े या बच्चे ही क्यों ना हो, वह अपने हुनर का कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहते है। छोटे बच्चे भी इसका पूरा उपयोग करते हुए अपने अंदर के टैलेंट को छोटी सी आयु में ही दुनिया के सामने प्रस्तुत कर देते है। जिनका लोहा मानने के लिए लोग मजबूर हो जाते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है, जिसमें 2 साल की छोटी सी बच्ची ने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाया कि देखने वाले हैरान हो गए है। जिस उम्र में बच्चे अच्छे से बोलने और चलने में कोताही करते है, उस उम्र में यह नन्ही सी बच्ची ने अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेरा कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे है।

हरियाणवी गाने पर 2 साल की बच्ची का जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप 2 साल की छोटी सी बच्ची को रेड कलर के टॉप के साथ क्रीम कलर के शरारा में देखेंगे। यह छोटी बच्ची हरियाणवी गाने “बालम थानेदार” पर इतना खूबसूरत डांस कर रही है कि आप देखकर ही उस लड़की पर मोहित हो जाएंगे लाजवाब डांस स्टेप कमाल के एक्सप्रेशन और क्यूट सा अंदाज जो हर किसी को अपना दीवाना बना ले।

दिल जीत लेने वाले बच्चे का यह डांस वीडियो हर वर्ग के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहा है। जहां छोटे बच्चे इस डांस वीडियो को देखकर पसंद कर रहे है तो वही नौजवान और बूढ़े भी बच्चे के डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है। जिस एक्सप्रेशन के साथ बच्ची ने अपने डांस का कमाल दिखाया है इस उम्र में ऐसा काफी कम ही देखने को मिलता है।

सोशल मीडिया पर छाया बच्ची का डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dishu Yadav (@aapkidishu_)

जिस उम्र में भाव को समझना काफी मुश्किल होता है। उस उम्र में बच्चे अपने लाजवाब एक्सप्रेशन और डांस से लोगों का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जाता है। जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे लाखों से ज्यादा व्यूज के साथ ही लोग वीडियो को लाइक करने कर रहे है और बच्ची के डांस की तारीफ करते हुए उस पर अपना आशीर्वाद और प्यार लुटा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top