कॉलेज फंक्शन में अख़ लड़ जावे गाने पर दो लड़कियों का दिखा हॉ*ट डांस

Hot dance of two girls on the song Akh Lad Jaave

जैसा कि आप सभी देख रहे है सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो शेयर होते रहते है। जिनमें लोग अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीते है। कई ऐसे वीडियो होते है जिन्हें कम ही वक्त में ज्यादा प्रसिद्धि मिलने लगती है। दरअसल उनका डांस ऐसा लोगों को पसंद आता है कि वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

ऐसा ही अंदाज देखने को मिला है इस वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें डांस का वह बेहतरीन अंदाज देखने को मिला जिसे देखकर लोग डांस के दीवाने हो गए है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 2 लड़कियां बहुत ही सुंदर सा डांस करते हुए नजर आई। दोनों एक जैसे डांस स्टेप कर रही है और दोनों का बेहतरीन डांस देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ भी लगी है। वीडियो में आप देख सकते है कॉलेज का माहौल दिख रहा है, जहां पर स्टूडेंट्स लड़के और लड़कियों की भीड़ लगी है।

इस भीड़ के बीच में दो लड़कियां जिन्होंने हॉट पैंट और टीशर्ट पहनकर हाफ पोनी बनाए हुए है। लोगों के इस भीड़ के बीच में वह बॉलीवुड के मशहूर गाने “अख़ लड़ जावे” पर जबरदस्त डांस कर रही है।

दोनों ने जिस तरह से लाजवाब डांस स्टेप किया है उसे देखकर हूटिंग भी खूब तेजी से हो रही है। दोनों का डांस स्टेप एक दूसरे से मैच करता हुआ और कमाल का है। यही नहीं आप देख सकते है उन दोनों लड़कियों के डांस के वीडियो भी बनाए जा रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे भारी संख्या में लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top