भोजपुरी गाने पर लड़की ने स्टेज पर किया बवालिया डांस, वीडियो देख लड़कों की हुई हालत खराब

The girl did crazy dance on the stage

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस के वीडियो देखे जाते है और शेयर किए जाते है। इन वीडियो में कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी डांस के वीडियो हो जाते है जिन्हें एक बार देख ले तो दिल नहीं भरता और बार बार इस वीडियो को देखना पसंद आता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाया कि देखने वाले उसके डांस को देखते ही चले जा रहे है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने स्टेज पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कहीं कोई फंक्शन है और इस फंक्शन के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। जहां स्टेज पर गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहने एक लड़की मौजूद है। जिसकी खूबसूरती लोगों का ध्यान खींच ले रही है। लड़की अपने डांस से लोगों का दिल भी जीत रही है।

आप देख सकते है भोजपुरी गाने “रतिया त रतिया पहाड़ दिन भईल” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं लड़की के कमर के ठुमके का असर इस कदर हो रहा है कि वहां मौजूद लोग खड़े हो जा रहे है। सभी अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे है और उसे शेयर कर रहे है। कुछ ऐसे लोग है जो डांसर को पैसे देते हुए भी देखे गए।

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को लड़की का डांस पसंद आ रहा है जिसमें उसने अदाएं भी दिखाई है। जोरदार ठुमके भी दिखाए है और अपने हॉट अंदाज से दिल को भी जीत लिया है। इस खूबसूरत डांस के वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top