जवान लड़की के साथ पार्क में गुलछ*र्रे उड़ाते नजर आए दद्दू पकड़े जाने पर बोले हम हैं बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड

गुलछ*र्रे उड़ाते नजर आए दद्दू

आज का दौर काफी आगे बढ़ चुका है लोग खुद की जिंदगी को अपने हिसाब से जीना चाहते हैं और अपने स्टाइल से भी आजकल के नौजवानों में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बनाने का एक अपना ही सपना होता है।आज के समय में हर लड़की चाहती है कि उसका कोई बॉयफ्रेंड हो तो हर लड़का भी यही चाहता है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड है। ऐसे में लड़कियों को पटाने के लिए लड़के अक्सर चक्कर काटते रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद शायद इन नौजवानों को लगेगा कि अब तो डूब कर मर जाना ही बेहतर है।

कहते हैं ना प्यार उम्र नहीं देखा जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक जोड़े के साथ जिसमें इस जोड़े के उम्र में इतना ज्यादा अंतर है कि हर नौजवान हैरान है लेकिन कभी-कभी उम्र का फासला हद से ज्यादा बढ़ जाता है जो देखने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। अगर कहा जाए कि 15 से 18 साल का गैप हो तो भी लोग ठीक मानते हैं लेकिन 40 से 45 साल का अगर उम्र का गेम हो तो यकीनन सब यही सोचेंगे कि अकेले भी रहना ठीक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला यह अनोखा वीडियो जिसमें गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की जोड़ी देखी जा रही है और दोनों की उम्र में ऐसा फैसला है कि लोग हैरान है। गर्लफ्रेंड की उम्र लगभग 21 साल की हो गई और बॉयफ्रेंड की उम्र 65 साल यह दोनों कपल पार्क में थे। एक दूसरे के साथ समय बिता रहे थे कुछ युवकों ने इन्हें देखा तो यह भागने लगे हालांकि उन्होंने इस कपल को रोक लिया। इनसे पूछा गया तो कहने लगे हम गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है। कुछ देर बाद लड़की ने भी यह कहा कि बुजुर्ग आदमी मेरा बॉयफ्रेंड है। यह अनोखी जोड़ी सोशल मीडिया पर छा गई है। जो इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का एक से बढ़कर एक कमेंट आने लगा है। एक ने लिखा है लड़की जरूर दद्दू के प्रॉपर्टी के पीछे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top